तीज गीत- होए सजना की लंबी उमरिया : सरिता सिंह

तीज गीत- होए सजना की लंबी उमरिया : सरिता सिंह 

    (तीज व्रत)
हे तीज मैया देना आशीष मुझे।
होए सजना की लंबी उमरिया।
हे भोले बाबा देना आशीष मुझे।
शुभतीज करते ही गुजरे उमरिया।
अमर रहे ये सुहाग मेरा।
मेरा सेनुरा को न लागे नजरिया।

हे तीज मैया देना आशीष मुझे।
होए सजना की लंबी उमरिया।
लाऊं मैं सुहाग चूड़ी लाल- लाल बिंदिया।
जाकर गोरखपुर मैं बजरिया।

हे तीज मैया देना आशीष मुझे।
होए सजना की लंबी उमरिया।
हलवा पूरी लड्डू बनाऊं और ढेरों मिठईयां।
हे तीज मैया देना आशीष मुझे।
बाटू मैं तो घर-घर नगरिया।

हे तीज मैया देना आशीष मुझे।
होए सजना की लंबी उमरिया।
हे भोले बाबा देना आशीष मुझे।
शुभतीज  करते ही गुजरे उमरिया ।

लेखिका- सरिता सिंह
 गोरखपुर, उत्तर प्रदेश 
खबरों व विज्ञापन के लिए संपर्क करें- 9935694130

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सोनभद्र के परिषदीय विद्यालयों में राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ की टीम ने की गुणवत्ता को जांच

विशिष्ट स्टेडियम तियरा के प्रांगण में विकसित भारत संकल्प यात्रा सकुशल संपन्न

इसरो प्रमुख एस सोमनाथ बने विश्व के कीर्तिमान