क्षेत्र में लगातार हो रही घटनाओं पर प्रशासन मौन, बदमाशों के हौसले बुलंद

करमा-केकराही- सोनभद्र
थाना क्षेत्र के अन्तर्गत केकराही गांव में कल शनिवार की रात्रि लगभग आठ बजे तालाब में मछली पालन की व्यवस्था देखकर घर जाते समय रामजग पुत्र राम स्वरूप के साथ कुछ नकाबपोस लोगों ने मारपीट करके  मोबाइल व 2150 रु. नकद की छिनैती कर लिया और शोर मचाने पर भाग गए, पीड़ित ने बताया कि दो बाइक पर 4-5 नकाबपोस बदमाश थे जिनमे से कुछ लोगों को वह पहचानता भी है, जिसकी सुचना पीड़ित व्यक्ति ने आज प्रातः करमा थाने पर प्रार्थना पत्र के माध्यम से दिया जिसमें बदमाशों का नाम भी दिया गया है, लेकिन इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल नहीं की गई।
बता दे कि पीड़ित रामजग इस घटना के बाद से डरा व सहमा हुआ है वहीं पीड़ित का कहना है कि अगर पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं लेगी तो मेरे जान माल को भी खतरा है।
क्षेत्र में लगातार हो रही घटनाओं से ग्रामीणों व राहगीरों में दहशत बनी हुई है, लोगों में चर्चा हो रही है कि अभी एक दिन पूर्व शुक्रवार को केकराही क्षेत्र में छिनैती व संदिग्ध मौत का मामला पुलिस सुलझा भी नही पाई कि फिर दूसरी घटना हो गई।
पीड़ित पक्ष का कहना है कि मैने प्रार्थना पत्र सब इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार को दिया है, जबकी थाना प्रभारी करमा ने घटना की सूचना मिलने से अनभिज्ञता जताई है।

 
 -जिला ब्यूरो चीफ गोविन्द प्रसाद पाण्डेय की रिपोर्ट 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सोनभद्र के परिषदीय विद्यालयों में राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ की टीम ने की गुणवत्ता को जांच

विशिष्ट स्टेडियम तियरा के प्रांगण में विकसित भारत संकल्प यात्रा सकुशल संपन्न

इसरो प्रमुख एस सोमनाथ बने विश्व के कीर्तिमान