अज्ञात लोगों द्वारा जानलेवा हमले में एक की मौत, दूसरा घायल

करमा-ककराही (सोनभद्र)
स्थानीय थाना क्षेत्र के  बीरहुलिया गाँव के रामआशिष की अज्ञात लोगों द्वारा जानलेवा हमले के कारण मौत हो गई जबकी उसका एक साथी घायल बताया जा रहा है।
सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार रामआशीष पुत्र स्व० पुनवासी उम्र 19वर्ष निवासी बीरहुलिया और पंकज पुत्र स्व० बाबूलाल उम्र 18वर्ष दोनो एक साथ ककराही बाजार से घर जा रहें थे कि ककराही के बाद कुछ नकाबपोश लोग आकर मोबाइल छीन लिए और मारने पीटने लगे, किसी तरह से पंकज ने जान बचाते हुए घर पहुंचकर पूरी घटना बताई तब परिजनों ने घटना स्थल पर जाकर रामआशीष को
ले आए जिसे अज्ञात लोगों द्वारा मारकर फेंक दिया गया था।
लोगो द्वारा हो रही चर्चाओं की मानें तो घर पहुँचते ही रामआशीष को झाग की उल्टी होने लगी यह देखकर परिजन अस्पताल ले गए जहाँ रामआशीष की मृत्यु हो गई।
उक्त घटना की जानकारी थानाध्यक्ष देवतानन्द सिंह को दी गई फिर थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ परिजनों से पूरी घटना का जायजा लिया और पंकज को साथ लेकर पुनः घटना स्थल पर पहुंचे, बता दें कि उक्त घटना कोतवाली क्षेत्र के गौरी गांव में शम्भू गुप्ता के घर के पास की है।
थानाध्यक्ष देवतानन्द सिंह के अनुसार पंकज ने बताया कि हमने शराब पी थी और रामआशीष दुकान से सल्फॉस भी लिया था शायद उसी का सेवन कर लिया होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब साफ हो जायेगा। फिर हाल जांच पड़ताल के बाद थानाध्यक्ष श्री सिंह ने पंकज को छोड़ दिया है।

     
   - ब्यूरो चीफ गोविन्द प्रसाद पाण्डेय की रिपोर्ट 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सोनभद्र के परिषदीय विद्यालयों में राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ की टीम ने की गुणवत्ता को जांच

विशिष्ट स्टेडियम तियरा के प्रांगण में विकसित भारत संकल्प यात्रा सकुशल संपन्न

इसरो प्रमुख एस सोमनाथ बने विश्व के कीर्तिमान