आज का राशिफल

आज का राशिफल जानें आचार्य गोविन्द प्रसाद पाण्डेय "ध्रुव जी" के अनुसार 
‌       28/08/2020
‌             शुक्रवार
‌          मास-भाद्रपद
‌           पक्ष- शुक्ल
‌         तिथी- दशमी
‌1. मेष : ( चु चे चो ला ली लू ले लो अ )
‌  किसी विषय विषय पर गहराई से विचार करेंगे , कार्य की अधिकता के कारण व्यस्त रहेंगे, लोगों में आपका प्रभाव बढ़ेगा, रिश्तेदारों को धन उधार देना पड़ेगा, भाग्य और मेहनत का साथ मिलेगा, छुट्टी की योजना बना सकते हैं।
‌2. वृष : ( ई उ ए ओ वा वी वू वे वो )
‌ घर में किसी महत्वपूर्ण सामग्री की कमी हो सकती है, खरीदारी में लापरवाही ना करें , लोग आपकी छोटी गलती को बढ़ा चढ़ाकर व्यक्त करेंगे, मूड खराब होने से परेशान रहेंगे, कोई गुप्त बात सार्वजनिक हो सकती है।

3. मिथुन ( का की कु घ ङ छ के को  हा )
जीवनसाथी की सलाह आपके लिए बहुत अच्छी रहेगी, सुख-सुविधाओं की वस्तुओं की खरीदारी करेंगे, आपकी आमदनी में वृद्धि होगी, संतान के व्यवहार से आह्लादित रहेंगे, समाज में आपकी विशिष्ट पहचान बनेगी, शाम के समय काफी रोमांटिक मूड में रहेंगे।

4. कर्क ( ही हू हे हो डा डी डू डे डो )
‌अनावश्यक वस्तुओं में धन खर्च होगा, स्वास्थ्य को लेकर समस्या रहेगी, आपको परिश्रम का सार्थक परिणाम मिलेगा, जीवन साथी को कोई उपहार दे सकते हैं, नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो सफलता मिल सकती है।

5. सिंह ( मा मी मु मे मो टा टी टु टे )
घर गृहस्ती में व्यस्तता रहेगी, बच्चों की उपलब्धियों पर प्रसन्नता रहेगी, वित्तीय मामलों में भाग्यशाली रहेंगे, सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे, आज सोच समझकर ही लोगों से अपनी बातें साझा करें।

6. कन्या ( टो पा पी पु ष ण ठ पे पो )
आप की नेतृत्व क्षमता में वृद्धि होगी, कारोबार में अपने कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान दें, फेफड़ों और स्वसन क्रिया में परेशानी हो सकती है, जटिल समस्याओं में उलझ सकते हैं, अपने व्यवहार को संयमित रखें।

7. तुला ( रा री रू रे रो ता ती तू ते )
महंगी खरीदारी करना चाहते हैं तो दिन अनुकूल रहेगा, आज किए गए अनुबंध भविष्य में लाभकारी सिद्ध होंगे, मन में किसी भी व्यक्ति के प्रति कपट भावना न रखें, घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

8. वृश्चिक ( तो ना नी नु ने नो या यी  यू  )
घर में आपके व्यवहार और योगदान की प्रशंसा रहेगी, विचारों को अभिव्यक्त करने से गलती कर सकते हैं, आप की छवि को लेकर चिंता हो सकती है, लोग आप के विषय में अफवाह उड़ा सकते हैं, शुगर के रोगी ज्यादा तला भुना और मीठा खाने से बचें।

9. धनु ( ये यो भा भी भु ध फ ढ़ भे )
परिवार में खुशहाली का माहौल रहेगा, कारोबारी दृष्टिकोण से दिन बेहद सुुखद है , जीवनसाथी को पर्याप्त समय देना दांपत्य संबंध के लिए बूस्टर का काम करेगा, वर्तमान परिस्थितियों में नजर रखते हुए काम में लापरवाही ना करें, नई योजना और विचारों से उत्साहित रहेंगे।

10. मकर ( भो जा जी खी खु खे खो गा गी )
अपने काम पर ध्यान दें लेकिन किसी कारण मन चिंतित रहेगा, लोग आप के विषय में गलत राय बना सकते हैं, अपने मेहनत पर भरोसा करें, मन में कई सारे विचार एक साथ आएंगे, बिना मांगे किसी को सलाह और सहयोग ना दें।

11. कुम्भ ( गु गे गो सा सी सु से सो दा )
आपकी ऊर्जा शक्ति में वृद्धि होगी, अधूरे काम आसानी सेे पूरे कर लेंगे, आपका मनपसंद और उत्साहित रहेगा, कार्यक्षेत्र में आपको कोई पुरस्कार मिल सकता है, आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा, प्रेमी जन से मन की बात शेयर करेंगे।

12. मीन ( दी दु थ झ ञ दे दो चा ची )
अति आत्मविश्वास से आपको बचना चाहिए, सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी, आपकी कोई इच्छा पूर्ति हो सकती है, आपके स्वभाव में  परिपक्वता आएगी, आप को विभिन्न स्रोतों से धन लाभ होगा।

         - हिन्दुस्तान जनता न्यूज की रिपोर्ट 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सोनभद्र के परिषदीय विद्यालयों में राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ की टीम ने की गुणवत्ता को जांच

विशिष्ट स्टेडियम तियरा के प्रांगण में विकसित भारत संकल्प यात्रा सकुशल संपन्न

इसरो प्रमुख एस सोमनाथ बने विश्व के कीर्तिमान