आज का राशिफल

आज का राशिफल जाने  आचार्य गोविन्द प्रसाद पाण्डेय "ध्रुव जी" के अनुसार 

       28/07/2020
            मंगलवार
          मास-श्रावण
          पक्ष- शुक्ल
   तिथी- अष्टमी/नवमी

1. मेष : ( चु चे चो ला ली लू ले लो अ )
आपकी सेहत अच्छी रहेगी गृहस्थ जीवन सुखद रहेगा उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो आज उसका अवसर मिल सकता है कोई लंबित मामला आज पूरा हो सकता है आर्थिक लाभ होने के योग बन रहे हैं।

2. वृष : ( ई उ ए ओ वा वी वू वे वो )
 शत्रु को लेकर भय रहेगा कि किसी नए कार्य की योजना बना सकते हैं  धैर्यवान होकर काम करना आपके लिए बेहतर होगा नए  अनुभव आपको काफी प्रभावित करेंगे उच्च अधिकारियों से नाराजगी हो सकती है।

3. मिथुन ( का की कु घ ङ छ के को  हा )
 अपने लव लाइफ को खुशनुमा बनाने की कोशिश करेंगे किसी शुभ कार्य में धन खर्च होगा नई संपत्ति में निवेश कर सकते हैं विवाहित जीवन में कड़वाहट होने की समस्या होगी दोस्तों के साथ पार्टी में धन खर्च होगा।

4. कर्क ( ही हू हे हो डा डी डू डे डो )
व्यवसायिक समस्याओं को लेकर मन व्यथित हो सकता है आपका दिन परेशानी भरा रहेगा गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें महत्वपूर्ण वित्तीय मामलों को लेकर जल्दबाजी न करें परिजनों की गुस्से का शिकार हो सकते हैं।

5. सिंह ( मा मी मु मे मो टा टी टु टे )
महत्वपूर्ण फैसले लेने के लिए समय बहुत ही अच्छा है संतान की सफलता से उत्साहित रहेंगे लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है स्थानांतरण हो सकता है मानसिक तौर पर शांत और सकारात्मक रहेंगे।

6. कन्या ( टो पा पी पु ष ण ठ पे पो )
काम को लेकर परेशानी कम होगी घर में तनाव का माहौल रहेगा शुभ कार्यों में धन खर्च होगा कार्यक्षेत्र में वर्चस्व को लेकर संघर्ष की स्थिति बन सकती है भारी भोजन करने से बचें।

7. तुला ( रा री रू रे रो ता ती तू ते )
 कई स्रोतों से लाभ मिलने की पूरी संभावना है पारिवारिक संबंध मधुर रहेंगे नए प्रोजेक्ट की जानकारी आपको मिल सकती है कैरियर में उत्तम अवसर मिलने के योग बन रहे हैं अविवाहितों  का आज रिश्ता पक्का हो सकता है।

8. वृश्चिक ( तो ना नी नु ने नो या यी  यू  )
वाद विवाद से आपको बचना चाहिए स्वास्थ्य की समस्या का समाधान होगा पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकता है अजनबी लोगों के ऊपर भरोसा ना करें।

9. धनु ( ये यो भा भी भु ध फ ढ़ भे )
कार्यक्षेत्र में आपको प्रशंसा मिलेगी आपकी वित्तीय स्थिति बहुत ही अच्छी रहेगी अपनी जिम्मेदारियों को उत्तम तरह से निभाएंगे जीवनसाथी की सलाह लाभकारी सिद्ध होगी नए मित्र बन सकते हैं।

10. मकर ( भो जा जी खी खु खे खो गा गी )
पारिवारिक कलह दूर होगी विदेश जाने का मौका मिल सकता है जीवन साथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे उधार लेने से आपको बचना चाहिए माता-पिता का बेहतर सहयोग मिलेगा।

11. कुम्भ ( गु गे गो सा सी सु से सो दा )
उत्तम विचारों का प्रभाव आपकी योजनाओं में दिखेगा बच्चों के साथ उत्तम समय बिताएंगे नए प्रेम संबंध बन सकते हैं कार्य क्षेत्र में नई उपलब्धियां मिलेंगी सरकारी कार्यों की बाधा दूर होगी।

12. मीन ( दी दु थ झ ञ दे दो चा ची )
 कार्य क्षेत्र में लोग आपकी आलोचना कर सकते हैं गुढ़ विद्या में रुचि जागृत होगी वैवाहिक जीवन में गलतफहमीयों को दूर करें अपनी योग्यता का सही आकलन नहीं कर पाएंगे अपने मित्रों से दिल की बात शेयर करेंगे सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करें।


          -हिन्दुस्तान जनता न्यूज की रिपोर्ट 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सोनभद्र के परिषदीय विद्यालयों में राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ की टीम ने की गुणवत्ता को जांच

विशिष्ट स्टेडियम तियरा के प्रांगण में विकसित भारत संकल्प यात्रा सकुशल संपन्न

इसरो प्रमुख एस सोमनाथ बने विश्व के कीर्तिमान