सड़क मरम्मत के लिए सदर विधायक ने श्रमदान कर कार्य का किया शुभारम्भ

सोनभद्र
       सदर विधायक भूपेश चौबे ने शनिवार को पन्नूगंज रोड - बेठीगांव संपर्क मार्ग के गड्ढा मुक्ति के लिए श्रमदान कर कार्य का शुभारंभ किया। उपस्थित ग्रामीणों ने भी साथ - साथ श्रमदान किया । विधायक ने पीडब्ल्यूडी के जेई को सड़क पर बने गड्ढो में सोलंग भरवाने और जहाँ पानी लग रहा है उसकी निकासी के लिए निर्देशित किया। ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि बरसात के बाद सड़क का निर्माण करा दिया जाएगा।
         विदीत हो कि पन्नूगंज से संपर्क बेठिगांव तक करीब ढाई-तीन किलोमीटर संपर्क मार्ग पूरी तरह से गड्ढों में तब्दील हो गया है।सड़क पर बने एक से डेढ़ फीट गड्ढो में फंसकर लोग चोटहिल हो रहे हैं । हल्की बारिश होने पर उक्त संपर्क मार्ग पर कीचड़ फैलने से ग्रामीणों को आवागमन में काफी दिक्कतें हो रही है।उक्त संपर्क मार्ग के मरम्मत के लिए बीते दिनों ग्रामीणों का एक प्रतिनिधि मंडल सदर विधायक को ज्ञापन सौंप कर सड़क मरम्मत कराने की मांग किए थे।
       ग्रामीणों की मांग पर विधायक ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़क का मरम्मत कराने के लिए निर्देशित किया । इसी क्रम में शनिवार को सड़क पर बने गड्ढो को भरने का काम शुरू हुआ।जिसका सदर विधायक ने श्रमदान कर शुभारंभ किया और ग्राम वसियों को आश्वस्त किया कि बरसात बाद सड़क का निर्माण कार्य पूरा करा दिया जाएगा।
       इस मौके पर पीडब्ल्यूडी के जेई श्रवण कुमार , अनूप तिवारी , विजय कुमार तिवारी , नागेश्वर तिवारी,नंद कुमार सीताराम कुशवाहा , भगवान मौर्या, दिनेश मौर्या, जगन्नाथ मौर्या , बबलू केशरी, मदन केसरी, साजन कनौजिया, मिलन कनौजिया, उपेंद्र मौर्या, लल्लन मौर्या, विजेंद्र मौर्या, बाबूलाल व ग्रामीण जन मौजूद रहे।


            ब्यूरो चीफ- गोविन्द प्रसाद पाण्डेय की रिपोर्ट 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सोनभद्र के परिषदीय विद्यालयों में राज्य परियोजना कार्यालय लखनऊ की टीम ने की गुणवत्ता को जांच

विशिष्ट स्टेडियम तियरा के प्रांगण में विकसित भारत संकल्प यात्रा सकुशल संपन्न

इसरो प्रमुख एस सोमनाथ बने विश्व के कीर्तिमान